Raksha Bandhan Messages Quotes

Raksha Bandhan Messages Quotes

     
बचपन की यादो का चित्रहार है राखी, 
हर घर में खुशियो का उपहार है राखी,   
शिक्षा का मीठेपन का एहसास है राखी, 
भाई बहन का परस्पर विश्वास है राखी,   
दिल का सुकून और मीठा सा जज्बात है राखी, 
शब्दों की नही पवित्र दिलो की बात है राखी ।   
रक्षा बंधन की आपको हार्दिक शुभकामनाये।    

रिश्ता हम भाई बहन का, 
कभी मीठा कभी खट्टा, 
कभी रूठना कभी मनाना 
कभी दोस्ती कभी झगड़ा 
कभी रोना और कभी हँसना, 
ये रिश्ता हैं प्यार का  सबसे अलग सबसे अनोखा..!! 
रक्षा बंधन की आपको हार्दिक शुभकामनाये।     

बहन का प्यार किसी दुआ से कम नहीं होता, 
वो चाहे दूर भी हो तो गम नहीं होता 
अक्सर रिश्ते दूरियों से फीके पड़ जाते है 
पर बहन भाई का प्यार कभी कम नहीं होता   
रक्षा बंधन की आपको हार्दिक शुभकामनाये।    


ये लम्हा कुछ ख़ास हैं, 
बहन के हाथों में भाई का हाथ हैं, 
ओ बहना तेरे लिए मेरे पास कुछ ख़ास हैं 
तेरे सुकून की खातिर मेरी बहना, 
तेरा भाई हमेशा तेरे साथ हैं ….!!! 
रक्षा बंधन की आपको हार्दिक शुभकामनाये।   


ओस की बूंदों से भी प्यारी है, मेरी बहना 
गुलाब की पंखुड़ियों से भी नाज़ुक है, मेरी बहना। 
आसमां से उतारी कोई राजकुमारी है 
सच कहूँ तो मेरी आँखों की राजदुलारी है मेरी बहना। 
रक्षा बंधन की आपको हार्दिक शुभकामनाये।    

सब से अलग हैं भैया मेरा 
सब से प्यारा है भैया मेरा 
कौन कहता हैं खुशियाँ ही सब होती हैं
जहाँ में  मेरे लिए तो खुशियों से भी अनमोल हैं भैया मेरा   
हैप्पी रक्षा बंधन     

वो बचपन की शरारते,
वो झूलों पे खेलना 
वो माँ का डांटना,
वो पापा का लाड-प्यार 
पर एक चीज़ और जो इन सब में ख़ास है 
वो है मेरी प्यारी बहन का प्यार 
रक्षा बंधन की आपको हार्दिक शुभकामनाये।

Comments